सुनील नारायण को संदिग्ध एक्शन के लिए रिपोर्ट किया गया केकेआर को लगा बड़ा झटका

October 14, 2020

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी सुनील नरेन को अबू धाबी में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने ड्रीम 11 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 मैच के दौरान एक संदिग्ध बॉलिंग एक्शन के साथ गेंदबाजी करने के लिए रिपोर्ट किया गया है। रिपोर्ट आईपीएल की संदिग्ध अवैध बॉलिंग एक्शन पॉलिसी के अनुसार ऑन-फील्ड अंपायरों द्वारा बनाई गई थी। सुनील नरेन को चेतावनी देकर संदिग्ध वालो की सूची में रखा जाएगा और टूर्नामेंट में जारी रखने की अनुमति दी जाएगी।

Sunile Narine

अगर एक बार फिर अंपायर द्वारा रिपोर्ट की गयी तो नारायण को ड्रीम 11 आईपीएल 2020 में गेंदबाजी से निलंबित कर दिया जाएगा, जब तक कि बीसीसीआई संदिग्ध बॉलिंग एक्शन कमेटी द्वारा मंजूरी नहीं दी जाती।

भुवनेश्वर कुमार जांघ की मांसपेशियों में चोट के कारण आईपीएल से हुए बाहर

2015 में, ICC द्वारा अवैध घोषित किए जाने के बाद, नारायण को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी से निलंबित कर दिया गया था। लेकिन सुधारात्मक उपायों से गुजरने के बाद 2016 में उन्हें सभी प्रारूपों में गेंदबाजी करने के लिए मंजूरी दे दी गई।

एक्शन में बदलावके बाद, उन्होंने एक गेंदबाज के रूप में अपना स्टिंग खो दिया है। जिसकी वजह से नारायण उस तरह से प्रभावी साबित नी होते जैसे वो पहले थे। अगर सुनील नारायण आगे केकेआर के लिए नहीं खेल पाते है तो ये केकेआर के लिए बहुत बड़ा झटका होगा

DREAM11 IPL 2020 Schedule Check Match Details, Venue And Time Table

2018 पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान भी उनका एक्शन संदिग्ध बताया गया था, लेकिन अंततः उन्हें मंजूरी दे दी गई थी। कई बार रिपोर्ट किए जाने के बाद नरेन ने अपने बल्लेबाजी में काफी सुधार किया ताकि वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बने रह सकें। 

Kolkata Knight Riders IPL Team Squad For DREAM11 IPL 2020